PBKS v/s KKR:पंजाब ने कोलकाता को हराकर जीत से किया आगाज, राजपक्षे, अर्शदीप का धमाल,देखें आज का स्कोरकार्ड IPL 2023

PBKS v/s KKR: आईपीएल 2023 (IPL 16) के अपने पहले मुकाबले में पंजाब ने कोलकाता (Pbks v/s kkr) नाईट राइडर्स को 7 रन से हरा दिया। बारिश से बाधित इस मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 191/7 रन बनाए, जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) ने बारिश से पहले 16 ओवर के मैच में 146/7 रन बनाए।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर के ग्रुप स्टेज में अब और कोलकाता के बीच खेले जा रहे मैच में बारिश से बाधित होने के कारण डकवर्थ लुईस के आधार पर पंजाब में कोलकाता को 7 रन से हरा दिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 और में 191 रन बनाए जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से 16 में 7 विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी, इस समय तक कोलकाता को जीतने के लिए 154 रन बनाने थे, ऐसे में 7 रन से पंजाब ने कोलकाता को हरा दिया।

see also 👉 IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए यह ऑस्ट्रलियाई तेज बॉलर रहेगा अहम, रोहित शर्मा का बड़ा ब्यान

PBKS v/s KKR आज के मैच की हाईलाइट

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर मोहाली में पहले गेंदबाजी करने फैंसला किया, पहले बल्लेबाजी कर रही पंजाब की टीम की ओर से भानुका राजपक्षे ने शानदार शतक जमाया । तुरंत उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए. 5 चौके और 2 छक्के शामिल है इस दौरान उनके स्ट्राइक रेट 156.25 की रहा।

अर्शदीप सिंह: पंजाब की टीम के मुख्य तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का शानदार प्रदर्शन रहा। अपने पहले ही ओवर में उन्होंने अनुकूल रॉय(4) और मंदीप सिंह (2) को पेवेलियन भेजा, शानदार बल्लेबाजी कर रहे वेंकटेश्वर को 34 रन पर आउट कर दिया ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की कमर तोड़ दी।

आज के मैच के की पॉइंट्स:(PBKS v/s KKR)

धवन राजपक्षे की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी,पावर प्ले में पंजाब की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी रही, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान शिखर धवन और भानूका प्रसाद ने दुसरे विकेट के लिए ताबड़तोड़ 86 रन की उपयोगी शानझेदारी की। इस दौरान उन्होंने 55 बॉल का सामना किया।

For cricket updates follow up on facebook page 👉click here

%d