Virat Kohli VS Gotam Gambhir: विराट कोहली पर नवीन उल हक़ ने साधा निशाना।जैसा आप व्यवहार चाहते है, वैसा ही आप व्यवहार करे।

Virat Kohli VS Gotam Gambhir: विराट कोहली पर नवीन उल हक़ ने साधा निशाना , जिसमे उन्होने एक पोस्ट शेयर की उसमे नवीन उल हक और गौतम गंभीर है, इस पोस्ट में उन्होने लिखा की : जैसा आप व्यवहार चाहते है, वैसा ही आप व्यवहार करे।

Virat Kohli VS Gotam Gambhir

बीते दिनों हुए लखनऊ सुपर ज्वाइंट और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच खत्म हुए काफी समय बीत गया परंतु अभी भी मामला शांत नही हुआ है, गौतम गंभीर और विराट कोहली की चर्चा जारी है । फैंस भी अपनी अपनी राय दें रहे हैं। वही दोनो टीमों की तरफ से ही इल्जाम और सफाई देने का सिलसिला जारी है।

विराट कोहली पर नवीन उल हक़ ने साधा निशाना:

इन सब चर्चाओं के बीच अफगानिस्तान के क्रिकेटर नवीन उल हक़ ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमे वो गौतम गंभीर के साथ नजर आए। इस पोस्ट के कैप्शन में जो लिखा वह काफी सुखिया बटोर रहा है। इस कैप्शन में उन्होने विराट कोहली पर निशाना साधा है, जिस पर गोतम गंभीर ने भी कॉमेंट किया।

आपको बताते चलें कि यह सारा मामला नवीन उल हक़ की वजह से ही शुरु हुआ था जब वो बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इस बीच मोहम्मद सिराज को कोहली बार बार बाउंसर से परेशान करने को कह रहे थे। इसी बिच घुसे में विराट कोहली से यह अफगानी खिलाड़ी भीड़ गया। इसके बाद दोनों में काफ़ी बहस हुई।

जैसा आप व्यवहार चाहते है, वैसा ही आप व्यवहार करे:

Virat Kohli VS Gotam Gambhir: अफगानी खिलाड़ी नवीन उल हक़ ने इंस्टाग्राम पर लिखा ” लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करे, जैसा वो चाहते हैं” । लोगों से वैसे ही बात करे, जैसा कि आप चाहते हैं की आप से बात की जाए। इसी पोस्ट पर गोतम गंभीर का भी रिप्लाई आया उन्होने लिखा ‘ जैसे हो, वैसे रहो, कभी मत बदलो।

ये भी पढ़ें 👉Sanju samson की ODI world cup 2023 में होगी एंट्री, ये रहेगी प्रमुख वजह

सोशल मीडिया व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े 👉 ज्वाइन करें

%d