Sanju samson की ODI world cup 2023 में होगी एंट्री, ये रहेगी प्रमुख वजह

Sanju samson: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की सीरीज में 2- 1 से भारत की शर्मनाक हार हुई। तीसरा और अंतिम मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया जिसमें भारत ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से पराजित कर दिया इस प्रकार भारतीय टीम श्री हार चुकी है, इसके चलते भारतीय टीम सलेक्शन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

लगातर हुई अनदेखी(Sanju samson)

इसकी प्रमुख वजह लगातार आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को टीम में बार बार मौका देना है,जिसके चलते चारों तरफ आलोचनाएं हो रही है, जबकि हरफनमौला बल्लेबाज संजू सैमसन(Sanju samson) की अनदेखी लगातार की जा रही है।ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम से मिली हार के कारण संजू सैमसन की वापसी की माग होने लगी है।

संजू सैमसन की वापसी की प्रमुख वजह

लगातार आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) एक बार फिर इस मैच के दौरान डक पर आउट हो गए, इससे पहले भी हो 2 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं,ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो गया है जो लगातार तीन मैचों में सुनने पर आउट हुए हैं। दूसरी और मिडल ऑर्डर के प्रमुख बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर भी पीठ के दर्द की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं अतः 4 नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए संजू सैमसन का मज़बूत पक्ष बनता नजर आ रहा है।

see also 👉 रोहित की जगह यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर टीम पलेइंग इलेवन घोषित

हमे फेसबुक पेज पर फॉलो करे👉join US

%d