IND vs AUS 2nd ODI, भारतीय टीम में रोहित की वापसी, जानें आज की प्लेइंग इलेवन, मौसम का मिजाज

IND vs AUS 2nd ODI, today match इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दुसरे मैच में भारत आज सिरीज जितने के इरादे से उतरेगी, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रलिया को 5 विकेट से हराकर सिरीज में 1-0 से आगे है.

IND vs AUS 2nd ODI, भारतीय टीम में रोहित की वापसी, ईशान किशन बाहर

2nd ODI match:पहले मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा घरेलू कारणों की वजह से नही खेल पाए, लेकीन दुसरे मैच में वो खेलते नजर आएंगे, उनकी जगह ईशान किशन को टीम से बाहर बैठना पड़ेगा, पहले मैच में इशान किशन का प्रदर्शन खराब रहा, उन्होने सिर्फ 3 रनों का योगदान दिया, बाकी प्लेइंग इलेवन में कोई बड़ा बदलाव संभव नहीं है विनिंग टीम के साथ ही भारतीय टीम जाना चाहेगी।

भारत का मज़बूत रहा है बल्लेबाज़ी/गेंदबाजी दोनो पक्ष

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा सिरीज में भारतीय टीम के पास बोलिंग और बैटिंग दोनो ही मजबूत दिखाई दे रहा है, पहले मैच में भारतीय टीम के प्रमुख तेज बॉलर मोहम्मद शमी और सिराज ने घातक गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम की कमर तोड़ दी, बल्लेबाज़ी में शुरू में लड़खड़ाई परन्तु मिडल और लोवर ऑर्डर में केएल राहुल, हार्दिक पांडिया रविंद्र जडेजा जैसे बल्लेबाज़ हैं, जो किसी भी मौके पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते है, जिससे टीम मजबूत दिखाई देती है, इस मैच में रोहित शर्मा के टीम में आने की वजह से टॉप ऑर्डर भी मजबूत दिखाई दे रहा है, ऐसे में भारतीय टीम को हराना मुश्किल लग रहा है।

कैसी रहेगी पिच, ओर मौसम

रिपोर्ट के अनुसार कल का मैच बोलिंग और बैटिंग दोनो के लिए मिलजुला रहेगा, टॉस जीतकर दोनो टीम पहले गेंदबाजी करना चचाहेगी, कयोंकि मैच की दुसरी पारी के दौरान हल्की ड्यू गिर सकती है जिसका नुकसान बोलरो को उठाना पड़ सकता है, मौसम विभाग पूर्वानुमान के मुताबिक मौसम साफ रहेगा, तापमान 15 से 25 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा बारिश की संभावना नहीं है।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभ्मन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग इलेवन

मिशेल मार्श, ट्रेविस हेड, मार्नस लबुसेन, स्टीव स्मिथ, जोश इंगलिश, ग्लेन मैक्सवेल, केमरून ग्रीन, सीन एबॉट, मार्कस स्टोयनिस, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा

यह भी जाने:- WPL 2023 मुंबई इंडियंस विमेंस लगातार पांचवीं जीत।

यह भी जाने:- WPL 14-03-2023 गुजरात वर्सेज मुंबई, गुजरात पहले गेंदबाजी करने का फैसला।

सोशल मीडिया के द्वारा यहां से जुड़े फेसबुक पेज Follow us

%d