India vs West Indies T 20 : टी 20 का आगाज जानें प्लेइंग इलेवन एवम् किसको मिलेगा मौका

India vs West Indies T 20 : वन डे और टैस्ट क्रिकेट मैच की सीरीज जीतने के बाद अब सभी की निगाहे वेस्टइंडीज के खिलाफ़ टी 20 पर टिक गई है। भारत और वेस्ट इंडीज टीम के बीच टी 20 का पहला मुकाबला 3 अगस्त 2023 को खेला जाना है।

India vs West Indies T 20 Today Match

भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में युवा टीम के साथ उतरेगी एवम् वन डे और टैस्ट सीरीज में मिली जीत को बरकरार रखना चाहेगी वही वेस्ट इंडीज टीम अपनी हार का बदला लेने उतरेगी। यह मैच 3 अगस्त 2023 को ब्रायन लारा क्रिकेट ग्राउंड में गुरुवार को खेला जाएगा।

हार्दिक जायसवाल या फिर तिलक वर्मा को देंगे मौका।

वन डे में धमाल मचाने के बाद अब टी 2 में टीम का चयन करना आसान नहीं होगा। क्योंकि एक और जायसवाल धमाल मचा रहे हैं, दूसरी ओर तिलक वर्मा भी टी 20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। एक और जायसवाल ने टैस्ट सीरीज में जबर्दस्त बल्लेबाज़ी की वही दूसरी ओर आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा भी बहुत शानदार प्रदर्शन करके आ रहे हैं। ऐसे में उनमें से एक को चुनना काफी मुस्कील होगा। ओपनर के रुप में ईशान किशन एवम् शुभमन गिल की जोड़ी शुरुवात करती नजर आएंगी, वही मिडल ऑर्डर में सूर्य कुमार यादव एवम् हार्दिक पांड्या नजर आएंगे।

Ind vs Wi playing eleventh

भारत प्लेइंग 11: गिल, किशन, जयसवाल, पांड्या,सूर्य कुमार यादव, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, संजू सैमसन या तिलक वर्मा में से एक, यूजी चहल, उमरान मलिक, अर्सदीप।

%d