IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए यह ऑस्ट्रलियाई तेज बॉलर रहेगा अहम, रोहित शर्मा का बड़ा ब्यान

Jason Behrendorff: आईपीएल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज जेसन behrendorff पर सबकी निगाहें रहेगी, खासकर मुंबई टीम इस खिलाडी पर बड़ा दांव खेल रही है | इस समय शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के चलते सुर्खियों मे बने हुए हैं।

Jason Behrendorff आईपीएल कैरियर

33 साल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Jason Behrendorff) ने आईपीएल में अपना डेब्यू साल 2019 में किया, उस समय बेंगलुरु फ्रेंचाइजी की टीम से डेब्यू किया, उन्होने अबतक ipl में अबतक 5 मैच खेले हैं, जिसमे 33 की एवरेज से कुल 5 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट प्रदर्शन 22 रन देकर 2 विकेट का रहा है, इस दौरान 8.28 प्रति ओवर की इकोनॉमी रन रेट रही है।

see also 👉 संजू सैमसन की ODI world cup 2023 में होगी एंट्री, ये रहेगी प्रमुख वजह, सिलेक्शन से पहले बड़ा खुलासा, जाने किसकी जगह खेलेगा यह खिलाडी

मुंबई की टीम के प्रमुख बॉलर है Jason Behrendorff

2023 आईपीएल ऑक्शन में मुंबई की टीम ने इस खिलाडी को कुल 75 लाख में खरीदा है। सबकी निगाहें इस बार इनपे टिकी रहेगी। अन्तिम बार उन्होने मुंबई के खिलाफ़ वानखेडे स्टेडियम में खेला था, जिसमे 49/0 उनका प्रदर्शन रहा। मुंबई की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि यह खिलाडी टीम का अहम लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज हैं जो किसी भी समय मैच का पासा पलटने में माहिर है।

जेसन बिहरेंडरॉफ अंतर्राष्ट्रीय कैरियर

1990 में जन्मे Jason Behrendorff ऑस्ट्रेलिया की टीम के अहम बाए हाथ के तेज गेंदबाज ने अंतर्राष्ट्रीय कैरियर की शुरुवात साल 2017 में की, जब वो आस्ट्रेलिया टीम के साथ भारतीय दौरे पर आए, अबतक उन्होने 12 वन डे मैचों में 5.28 इकोनॉमी के साथ कुल 16 विकेट लिए हैं, वही 9 टी 20 मैचों में 8.5 की इकोनॉमी के साथ 7 विकेट ले चुके हैं, इसके अलावा वो अच्छी बल्लेबाज़ी भी कर लेते है, ऐसे में मुंबई की टीम के अहम हिस्सा होंगे।

For cricket updates follow up on facebook page 👉click here

%d