IPL 7th Match 2023: DC vs GT Today Playing 11,Today Dream Team, आज आईपीएल में दिल्ली पहली जीत के उद्देश्य से उतरेगी मैदान में ।

IPL 7th Match 2023: DC vs GT के बीच ‘अर्जुन जेटेली स्टेडियम’ में आईपीएल 2023 सीजन का सातवां मैच शाम 7:30 बजे खेला जाएगा , जिसमे कप्तान डेविड वार्नर की कप्तानी में दिल्ली गुजरात के सामने आईपीएल में अपनी पहली जीत के इरादे से टकर लेगी, Dream 11, मैच में संभावित टीम, आईपीएल 2023।

IPL 7th Match 2023 (GT vs DC 2023)

आज गुजरात टाइटन ओर दिल्ली कैपिटल के बीच सातवां मुकाबला खेला जाएगा। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या जो कि भारतीय टीम के कप्तान हैं। दिल्ली कैपिटल के कैप्टन डेविड वार्नर। दोनों ही टीम के कैप्टन काफी अनुभवी है। दिल्ली कैपिटल अपनी पहली जीत के लिए गुजरात टाइटन से संघर्ष करेगी।

Gujrat titans :

पिछले साल की आईपीएल विजेता टीम गुजरात टाइटंस के कैप्टन हार्दिक पांड्या। इस साल 2023 के आईपीएल, में पहले ही मैच में विजय हासिल करके एक मैच की जीत के साथ इस आईपीएल में बढ़त से खेल रहे हैं। दिल्ली कैपिटल के सामने हार्दिक पांड्या की टीम का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

Delhi Capital :

दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर आई पी एल 2030 में अपने पहले ही मैच में हार चुके हैं। आज गुजरात टाइटंस के साथ डेविड वॉर्नर की टीम का मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर पहली जीत के इरादे से उतरेंगे।

गुजरात टाइटंस संभावित टीम| Gujrat titans playing 11 :

आज गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन टीम। इस प्रकार रहेगी जानते हैं। पूरे विस्तार से किस खिलाड़ी को मिली जगह, कौन से खिलाड़ी को किया हार्दिक पांड्या ने बाहर।

Riddhiman Saha, Matthew wed, shubhaman Gill, David Miller, Rahul tewatia, hardik pandya, Vijay Shankar,

Kane Williamson,
गुजरात टाइटंस के पहले मैच में विलियमसन के घुटनों में चोट आने की वजह से इस मैच में विलियम को शायद बाहर रखा जा सकता है। यह चोट विलियमसन को कैच पकड़ते टाइम घुटनों में चोट लग गई थी। जिसकी वजह से फिट न होने के कारण के लिए केन विलियमसन आज मैच से बाहर है।

GT bowling order :
पिछले मैच में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। आज किस गेंदबाज को मिल सकता है मौका, आइए जानते हैं।

Mohammed shami, aljari Joseph, O smith, Rashid Khan, और हार्दिक पांड्या की ओर से टीम में आज शिवम मावी को भी मौका मिल सकता है।

दिल्ली कैपिटल संभावित टीम| Delhi capital playing 11:

पहले मैच में डेविड वॉर्नर की टीम दिल्ली कैपिटल, हार जाने के बाद आइए जानते हैं। आज किस खिलाड़ी को डेविड वॉर्नर दिखाएंगे बाहर का रास्ता। और किस खिलाड़ी को आज दिल्ली कैपिटल में मिलेगी जगह।

Sarfaraz Khan, Philip salt, David Warner, prithvi shah, Roman Powell, railway roashow, Mitchell Marsh|

see also 👉IPL 2023: फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के लिए चुना इन कप्तानों को

DC bowling order :

पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल की ओर से गेंदबाजी, का आर्डर भी काफी कुछ कर नहीं पाया। और ब्लॉक दिखाई दिया। इस मैच में किस गेंदबाज को मिलेगी जगह, और किसे देखना होगा बाहर का रास्ता। आइए जानते हैं, विस्तार से-

Akshar Patel, lalit yadav, A nortje, Chetan sakriy, आज डेविड वॉर्नर की ओर से मुस्तफिजुर को भी मौका मिल सकता है।

Dc vs Gt :
पहले मैच में दिल्ली कैपिटल ने हार का सामना किया इसलिए इस मैच में हर हाल में दिल्ली कैपिटल गुजरा टाइटन से जीतने की कोशिश करेगी।

गुजरात टाइटंस पिछले आईपीएल की विजेता टीम है। आई पी एल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटस ने काफी अच्छी विजय हासिल की और अपने ही राज्य से पोस्ट कर दिए इसलिए गुजरात टाइटंस इस मैच को किसी भी हाल में हार स्वीकार नहीं करेगी।

For cricket updates follow up on facebook page 👉click here

see also 👉 संजू सैमसन की ODI world cup 2023 में होगी एंट्री, ये रहेगी प्रमुख वजह, सिलेक्शन से पहले बड़ा खुलासा, जाने किसकी जगह खेलेगा यह खिलाडी

%d